रातो रात वजन घटाना है तो सोने से पहले पीएं यह ड्रिंक - Health For.in

Health For.in

Health Care Tips In Hindi, Home Remedies For Weight Loss Skin Care ,beauty Tips For Man And Woman, Love Tips In Hindi, Beauty Tips, Gharelu Nuskhe.



Thursday 22 March 2018

रातो रात वजन घटाना है तो सोने से पहले पीएं यह ड्रिंक


रातोरात वजन घटाना है तो सोने से पहले पीएं यह ड्रिंक :- मोटापे से परेशान लोग Weight loss करने के लिए Gym से लेकर Dieting तक न जाने क्या-क्या नहीं करते। लेकिन फिर भी सफलता उनके हाथ नहीं लगती। अगर आपका मोटापा (obesity ) भी Dieting से लेकर excercise और कुछ घरेलू उपाय (home remedies ) अपनाकर भी कम नहीं हुआ है, तो परेशान न हो क्योंकि हम आपके लिए मोटापा (obesity )  कम करने का जबरदस्त और सफल तरीका लेकर आये है। (The tremendous and successful way has come)



जीं हां, बस सोने से पहले एक गिलास Juice पीकर आप मोटापे (Obesity ) को बहुत ही आसानी और तेजी से मोटापा कम (Faster obesity ) कर सकते हैं। यकीन नहीं हो रहा...अभी जानिए इस खास Juice को बनाने की  Recipe तेजी से मोटापा कम (Obesity less ) करने वाले इस Juice के बनाने के लिए आपको किसी खास चीज की जरूरत भी नहीं होती है। Home  में available कुछ चीजों की मदद से आप इस Juice को आसानी से बना सकते हैं।

रातो रात वजन घटाना है तो सोने से पहले पीएं यह ड्रिंक

(If you want to lose weight tonight, drink this drink before sleeping)




1. सामग्री (material)


1 – नींबू (1- Lemon)

1 - ग्लास पानी (1- Glass water)

1 – खीरा (1- Cucumber)

1 - चम्म्च पिसा हुआ अदरक (1-Champagne grated ginger)

1 - चम्मच एलोवेरा जूस (1- Spoon aloe vera juice)

थोड़ा सा - हरा धनिया (A little bit - green coriander)



2.  बनाने की विधि (recipe)

    इन सभी चीजों को water में एक साथ मिलाकर Mixer में अच्छी तरह पीस लें।
(Mix all these things in water well into the mixer)


    अब इस Juice को रात में सोने से पहले पिएं।
(Now drink this Juice before sleeping at night)


    यह जूस आपके weight को कम कर मोटापा कम करने में बहुत मददगार होता है।
(This juice is very helpful in reducing weight and reducing obesity)



इन सभी चीजों का Mix आपके  body के मेटाबॉलिज्म (Metabolism ) को गति प्रदान करता है और नींद के दौरान आपका मेटाबॉलिज्म एक्टिव (Metabolism activate ) होकर मोटापा (obesity ) कम करने में मदद करता है। इस Juice का सेवन नियमित रूप से कुछ day करने से मोटापे (Obesity ) से निजात पाई जा सकती है। खासतौर से यह जूस पेट की चर्बी (Juice stomach fat)  को कम करने में यह बेहद मददगार होता है। तो देर किस बात की..आज ही अपनाये तेजी से weight loss करने का यह अनोखा उपाय This unique solution.


अगर आपके पास अपना वजन कैसे कम करे Tips and solution से जुड़े सुझाव है तो आप हमे comment और email के माध्यम से बता कर सकते है । हमारी Gmail id healthfor1@gmail.com पर email करे

Amazon best price Diet & Nutrition product Here

उम्मीद है की आपको हमारे द्वारा प्रकाशित रातो रात वजन घटाना है तो सोने से पहले पीएं यह ड्रिंक लाभवनित करे । If you liked this article, please like it and share it.




No comments:

Post a Comment